रविवार, 8 जून 2014

केजरीवाल का मिशन विस्तार, मिल्की-वे तक तैयार करेंगे संगठनात्मक ढांचा

जयजीत अकलेचा/ Jayjeet Aklecha

अब इन एलियन्स पर फोकस करेगी ‘आप’।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने अपनी पार्टी के ‘मिशन विस्तार’ को पूरे ब्रह्माण्ड में फैलाने का निर्णय लिया है। इसके तहत मिल्की-वे और उसकी आस-पास की गैलेक्सियों में रहने वाले एलियन्स को पार्टी का सदस्य बनाया जाएगा। इसकी अलग से आकाशीय यूनिट बनाने का भी प्रस्ताव है, जिसे ‘आम एलियन्स पार्टी’ नाम दिया जाएगा।
आज यहां रविवार को पार्टी की तीन दिवसीय नेशनल एक्जीक्यूटिव मीट के बाद पत्रकारों से बातचीत में पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अभी भारत में केवल 430 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। इसमें उसे जो सफलता मिली है, उससे उत्साहित होकर पार्टी आने वाले समय में मंगल, बुध और शनि जैसे ग्रहों में होने वाले आम चुनावों में भी अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसके लिए पार्टी ने सबसे पहले अपने संगठनात्मक ढांचे को मजबूत बनाने का निर्णय लिया है। पार्टी जहां धरती पर ग्रास रूट के कार्यकर्ताओं को तैयार करने पर जोर देगी, वहीं अन्य ग्रहों में स्काय रूट (आसमानी स्तर) के कार्यकर्ता तैयार किए जाएंगे।
केजरीवाल ने खासते हुए कहा कि वे जल्दी ही मंगल ग्रह का दौरा करके पानी को लेकर एक बड़ा धरना देंगे। हालांकि धरना कहां दिया जाना चाहिए, इसका निर्णय एलियन्स से पूछकर ही लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thanks for your comment